Motorola Edge 50 Pro दिनों दिन दुनिया भर में स्मार्टफोन और मोबाइल फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए और 5G मॉडल को लॉन्च करने पर ज्यादा जोर दे रहे हैं। मोटोरोला ने हाल ही में Motorola कंपनी ने अपने AI कैपेबिलिटी वाला एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला AI स्मार्टफोन है जो पैटोन कैमरे की सुविधा दे रहा है। अगर आप भी अपने लिए इस जबरदस्त 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो नीचे दी गई जानकारियां आपके लिए बहुत महतवपूर्ण है। 

Motorola Edge 50 Pro Price & Launch Date 

मोटरोला की कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी दी है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 9 अप्रैल 2024 को लांच किया जा रहा है। अगर हम इसके वेरिएंट्स की बात करे तो आपको बता दे इसमें आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का पहला वेरिएंट मात्र 31,999 रुपये में दिया जा रहा है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट जो की आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दे रहा है उसकी कीमत मात्र 35,999 रुपये है। 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

अब अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बता दें इसमें आपको 6.67 इंच pOLED स्क्रीन दी गई है। कंपनी का दावा है की इस मॉडल में आपको 1.5K रेजोल्यूशन सपोर्ट दिया जाएगा। इस मॉडल में आपको रिफ्रेश रेट सपोर्ट 144Hz दी जा रही है। इसी के साथ ही यह मॉडल 2,000 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। 

कैमेरा क्वालिटी में ये है खासियत 

अब अगर हम इसके कैमेरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको सबसे पहले 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा रहा है। इसी के साथ ही इसमें आपको 13MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है और 10 MP टेलीफोटो लेंस सपोर्ट की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं जानकारियों के मुताबिक सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 50 MP फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।