यदि आप भी इन दीनों कोई सस्ता स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए हम बेहद शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके तहत आप TVS Jupiter Classic स्कूटर को केवल 45,000 रुपए में ही खरीद कर घर ला सकते हैं। यह स्कूटर आज के समय में एक लोकप्रिय स्कूटर में से एक है।

कंपनी की तरफ से इसमें कई शानदार फीचर्स और तगड़ी माइलेज दी गई है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए यह शानदार मौका है, जिसके तहत आप टीवीएस जूपिटर को केवल 45,000 में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कहां पर यह स्कूटर बेची जा रही है।

TVS Jupiter Classic के सभी फीचर्स

आपको बता दे कि यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको इसमें काफी शानदार इंजन देखने को मिलेगा कंपनी के तरफ से क्लासिक जुपिटर में 110cc का इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 7.88 Ps की अधिकतर पावर और 8.8 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें बड़े ही आसानी से आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है और फीचर्स के मामले में इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट, बड़ा बूट स्पेस आदि जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Jupiter Classic की कीमत

आज के समय में यदि आप इस स्कूटर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 1.10 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे। ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट में इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए शानदार डील के बारे में जान लेनी चाहिए चलिए आपको बताते हैं।

सिर्फ 45,000 में TVS Jupiter Classic

आपको बता दे की कानपुर में हर्षित मोटर, सेकंड हैंड शोरूम है वहीं पर यह स्कूटर केवल 45,000 रुपए में ही भेजे जा रही है। दरअसल या एक सेकंड हैंड स्कूटर है जो की 2018 मॉडल है इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। क्योंकि यह स्कूटर मात्र 18,000 किलोमीटर ही चली हुई है जिसे आप 45,000 रुपए में ही खरीद सकते हैं।