Bajaj Platina 110 ABS आजकल के समय में अक्सर लोग फीचर्स से ज्यादा आकर्षक लोक पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में बजाज प्लैटिना 110 आपको बहुत ही आकर्षक लुक के साथ दमदार फीचर्स भी दे रही है। या गाड़ी बहुत तेजी से मार्केट में प्रचलित हो रही है क्योंकि इसकी कीमत मात्र ₹8000 है।

इस शानदार बाइक में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ एंटीलॉग इंजन सिस्टम भी देखने को मिलने वाला है आपको बताते हैं कौन से फाइनेंस प्लान के अनुसार यह बाइक आपको केवल ₹8000 में मिल सकती है। इसके फीचर्स कीमत और लूक के बारे में सारी डिटेल्स नीचे दी गई है।

दमदार है इंजन क्वालिटी Bajaj Platina 110 ABS

आपको बता दे अगर आप बजाज प्लैटिना की मॉडल वाली बाइक लेना चाहते हैं तो इसके इंजन क्वालिटी और स्पेसिफिकेशंस लाजवाब है। यह गाड़ी आपको 84 किलोमीटर प्रति लीटर का धमाकेदार माइलेज देती है जो वाकई अभी के अन्य बाइक के मुकाबले बहुत अच्छा माइलेज रेट है।

Must Read

बजाज की तरफ से लांच की जा रही है शानदार बाइक में आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस बाइक में 8.60 bhp का पावर जेनरेट आपको मिलेगा। बजाज की इस धांशु बाइक में आपको 9.81 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है।

ऐसी है बजाज प्लैटिना की फाइनेंस प्लान

अगर आपको बजाज प्लैटिना 110 एबीएस की है बाइक मॉडल पसंद है और आप इसे अपने घर लाना चाहते हैं तो लिए आपको बताते हैं इसके तहत आपको कितने रुपए डाउन पेमेंट और कितने रुपए EMI फाइनेंस प्लान चुकाने होंगे।

आपको बता दे इस शानदार बाइक की एक शोरूम कीमत फिलहाल ₹79,821 है। वही शानदार बाइक की ऑन रोड कीमत ₹95,175 है। अगर टीचर से आने के बाद आपको यह बाइक पसंद आई है पर आप बजट को लेकर हिचकीचा रहे हैं तो यहां दिए फाइनेंस प्लान आपके लिए ही है।

इस बाइक को खरीदने के लिए सबसे पहले आपको ₹8000 का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद हर महीने बैंक को ₹2,468 का मासिक EMI चुकाना है। आपको बता देंगे एमी आपको कल 3 वर्षों तक चुकानी होगी।