Honda Activa 7G मार्केट में लांच हुआ होंडा का यह नया और प्रचलित स्कूटर। जाने इसकी खासियत और कीमत के बारे में। होंडा किया शानदार स्कूटर आपको दे रही है फ्रंट और बैक दोनों ही ट्यूबलेस टायर, यानी की सेफ्टी का रखा गया है विशेष ध्यान।

इस शानदार स्कूटर में मिलेंगे आपको लाजवाब फीचर्स और शानदार इंजन क्वालिटी भी। अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली स्कूटर लेना चाहते हैं तो होंडा एक्टिवा आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। बता दे की होंडा की लाजवाब स्कूटर में आपको एआई फीचर्स भी मिलेंगे।

Honda Activa 7G माइलेज 

अगर हम बात करें होंडा एक्टिवा 7g के माइलेज की तो 85 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड आपको यह शानदार स्कूटर दे रहा है। हालांकि इस स्कूटर का वजन मात्र 106 किलो है इसलिए इसे सुपर स्पीड पकड़ता में ज्यादा टाइम नहीं लगता है।

Must Read:

इस शानदार स्कूटर में आपको कई कलर वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। इस स्कूटर का ब्रेक प्रोफाइल और रोड डायनेमिक बनाया गया है और इसकी डिजाइन को सेफ्टी मेजरस को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किया गया है। फिलहाल मार्केट में यह एक प्रचलित स्कूटर माना जा रहा है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

आपको बता दे एक्टिवा का या मॉडल बहुत बजट फ्रेंडली और किफायती दामों पर उपलब्ध है। यदि हम बात करें इसके ऑन रोड प्राइस की तो इसका रेट ₹73086 से लेकर ₹76587 तक के बिच ही है। 

कब हो रही है मार्केट में लॉन्च 

होंडा एक्टिवा की यह नई मॉडल मार्केट में बहुत ही जल्द लांच होने वाली है। आपको बता दें कंपनी ने अब तक कोई तिथि निर्धारित नहीं की है। परंतु इतना संभव है कि वर्ष 2023 के अंत तक इस नई मॉडल की होंडा एक्टिवा को मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।