OnePlus Ace Racing Max Smartphone: अभी हाल ही में one plus कंपनी ने OnePlus Nord CE 4 Lite 5G लॉन्च किया था. अब कंपनी onePlus Nord CE 4 Lite 5G का इंतज़ार कर रहे है. इस फ़ोन के साथ साथ कंपनी OnePlus Ace Racing Max को लॉन्च करने की तैयारी में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.इसका बैटरी बैकअप और फीचर्स करते है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के लॉन्च और फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में आपको 6.59 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको 120Hz का Refresh Rate देखने को मिलता है. ये स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 , ColorOS 12.1 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर देखने को मिल जाता है. बात अगर इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें MediaTak Dimensity 8100 – Max ( 5 Nm ) का प्रोसेसर देखने को मिलेगा. यही नहीं अगर इस शानदार स्मार्टफोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको 128GB 8GB , 256GB 8GB , 256GB 12GB RAM And Internal Storage देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा क्वालिटी की करें तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का और इसमें आपको 8MP , 2MP का अन्य दो कैमरा देखने को मिलता है. बात अगर वहीं अगर सेल्फी कैमरा की करें तो आपको इसके अंदर 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है.

बैटरी

आपको इस OnePlus Ace Racing Max Smartphone में बैटरी बैकअप 5000mAh की मिलती है. यही नहीं आपको 67W के सुपर फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गयी है.