Mahindra Bolero अगर हम बात करें मार्केट में लांच होने जा रही महिंद्रा की इस शानदार गाड़ी की तो आपको बता दे इसका मॉडल स्कॉर्पियो-एन के प्लेटफार्म जैसा ही है। यह गाड़ी देखने में जितनी भव्य और आकर्षक है फीचर्स के मामले में यह उससे भी अधिक बेजोड़ है।

आई आपको विस्तार से बताते हैं इस शानदार बोलेरो के फीचर्स लुक्स और कीमत के बारे में। साथ ही आपको बता दे यह गाड़ी अब तक मार्केट में लांच हुई नहीं है पर बहुत ही जल्दी लॉन्च होने वाली है। हमारे आर्टिकल से आपको पता चलेगा कि आप इसकी ऑनलाइन बुकिंग कब से करवा सकते हैं और कैसे करवा सकते हैं।

कैसा होगा लुक और डिजाइन: Mahindra Bolero

आपको बता दे इस गाड़ी में बहुत सारे स्पेशल फीचर्स ऐड किए गए हैं जैसे कि इसका नया सिग्नेचर लुक गाड़ी को एक शानदार लुक दे रहा है। साथ ही ट्विन पैक लोगों भी इस गाड़ी में देखने को मिलेगा। आपको बता दे महिंद्रा की बाकी गाड़ियों के मुकाबले इसका वजन बहुत ही काम होगा।

Must Read:

आपको बता दे इस शानदार मॉडल में आपको क्रोम एक्सटेंड 7 स्टॉल ग्रिल के साथ-साथ आयातकर एलईडी हेडलाइट दिए जा रहे हैं। नया बंपर और क्रोम सराउंड भी इस गाड़ी में मौजूद है। इसके अलावा आपको फोग लैंप वाला फ्रंट फेशियल भी दिया जा रहा है जो इस गाड़ी के लोक को और भी आकर्षक बनाता है।

जानिए क्या है इंजन में खास 

इस शानदार गाड़ी को मुख्य रूप से इसके मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों प्रकार के गियर बॉक्स की फैसिलिटी की वजह से बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा इस शानदार बोलेरो में आपको डबल इंजन का ऑप्शन देखने को भी मिलेगा।

आपको बता दे इस डबल इंजन ऑप्शन में आपको 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन की व्यवस्था दी जा रही है। इस शानदार गाड़ी में काफी अच्छे खासे स्पेस की उम्मीद भी कर सकते हैं। इस शानदार गाड़ी के इंजन और फीचर्स वाकई बहुत लाजवाब है।

क्या होगी कीमत

अगर आप भी महिंद्रा की शानदार मॉडल वाली गाड़ी लेना चाहते हैं तो भी बेशक आपको अपने बजट का ध्यान रखना होगा। आपको बता दे इस शानदार गाड़ी की कीमत अब तक कंपनी की तरफ से निर्धारित नहीं की गई है। इसके लिए मार्केट में बस एक अनुमान की हुई कीमत की घूम रही है।

जैसा कि हम जानते हैं महिंद्रा ने अपने पुराने मॉडल के बोलेरो की कीमत 9 लाख के आसपास रखी थी। इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की मार्केट में लांच होने जा रही है इस नए मॉडल की कीमत 9 लाख से 10 लाख के बीच होगी। अगर आप भी एक शानदार गाड़ी को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इसे जरूर लेना चाहिए।