Rani Chatterjee Bold Video: अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पुरानी सुपरस्टार रानी और राकेस का एक का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

रानी चटर्जी और राकेश का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी एक बहुत बड़ी स्टार हैं. ये गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. बता दे जो गाना वायरल हो रहा है ये गाना आज से नहीं बल्कि 2 साल पहले अपलोड किया गया है. इस गाने को Wave Dj Dhamaka नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है. ये गाना पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रानी चटर्जी और राकेश एक के साथ नज़र आ रहे है.

यकीन मानिए रानी चटर्जीने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. इस गाने का नाम होता गुदगुदी राजाजी है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

होता गुदगुदी राजाजी - Rakesh Mishra , Rani Chatterjee - Hota Gudgudi Rajaji - #DjRemixVideo