Bajaj Platina 110 ABS बजाज मोटर्स की तरफ से लांच की गई शानदार बाइक में आपको एंटी लॉक इंजन सिस्टम की सुविधा दी जा रही है। इस फीचर के कारण युवाओं में इस बाइक का करेगे बढ़ता ही जा रहा है। लुक्स और फीचर्स के मामले में भी यह बाइक बहुत शानदार है।

इस शानदार बाइक में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही साथ इस शानदार बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स और अधिक माइलेज की विशेषताएं भी देखने को मिलेगी। जानिए इस बाइक के शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ।

इंजन क्वालिटी में क्या है खास: Bajaj Platina 110 ABS

सबसे पहले आपको बता दें कि बजाज प्लैटिना आपको 84 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है। और इसके साथ ही इसका इंजन आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ संलग्न मिलेगा। माइलेज और इंजन के गियर बॉक्स के मामले में यह बाइक बहुत शानदार है।

Must Read:

इसके अलावा आपको बता दें कि इस शानदार बाइक में आपको एक 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसकी शक्ति 8.60 bhp की है। बजाज की इस धांसू बाइक में आपको 9.81 Nm का पीक टॉर्क भी दिया जा रहा है।

जानिए इस शानदार बाइक की कीमत

अगर आप भी बजाज की यह शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको पहले इसकी कीमत के बारे में जानकारी लेनी होगी। आपको बता दे बजाज की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 79821 रुपए है। जबकि वहीं इस शानदार बाइक की ऑन रोड कीमत 95175 रुपए तक है।

जैसा कि हमने आपको इस बाइक के फीचर्स और इंजन क्वालिटी के बारे में सभी जानकारियां दी तो अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं और बजट के लिए हिचकी जा रहे हैं तो आप इसे केवल ₹8000 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। आप हर महीने 2,468 रुपये की मासिक ईएमआई को बैंक को देने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।