नई दिल्ली: हरियाणा कि टॉप डांसरों में से एक मानी जानी वाली क्वीन सपना चौधरी आज के समय की एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। उनके डांस वीडियो लोगों को इतने पसंद आते है कि यू ट्यूब पर अपलोड होते ही लाखों व्यूज देखने को मिलते है।

सपंनी चौधरी ने भले ही दुनिया को अपनी अदाओं से खुश रखा हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके जीवन में उतार चढ़ाव काफी देखने को मिल रहे थे। इन परेशानियों से तंग आकर उन्होंने खुद को मारने की कोशिश भी की है। लेकिन उन्होने हार ना मानते हुए मुश्किलों का सामना किया और फिर अपने जीवन की नई शुरूआत की है।

English Mediyam_इंग्लिश मीडियम I Sapna Chaudhary Nonstop Harryanvi Dance I Dj Remix Tashan Haryanvi

आज के समय में सपना चौधरी के चाहने वाले लाखों में है। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइग भी काफी है। सपना की हर डासं में उनकी कातिलाना अदाएं फैंस का दिल जीत ले जाती है। ऐसा ही एक वीडियों सोशल मीडियापर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह गाना भले ही पुराना है लेकिन लोगों के बेहद ही पसंद आ रही है इस गाने के दौरान सफ़ेद सूट पहने नज़र आ रही है। जिसमें वो काफी हॉट नज़र आ रही है। वायरल हो रहे गाने का नाम है अंग्रेजी मीडियम है। जिसे sontek नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों के व्यूज आ चुके है।