Nokia 2660 flip क्या आप भी लेना चाहते हैं एक डुएल डिस्पले वाला शानदार फोन। नोकिया का यह मॉडल रहेगा आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प। नोकिया की तरफ से लांच किए गए इस खास फीचर वाले डुएल डिस्पले फोन की कीमत मात्र ₹6000 है।

इस फोन में आपको 4G LTE की सुविधा दी जा रही है। जैसा कि हमने बताया यह एक डबल डिस्प्ले वाला फोन है इसलिए देखने में भी काफी खूबसूरत है। अगर आप भी चाहे तो इस शानदार फोन को आसानी से खरीद सकते हैं क्योंकि यह एक बजट फ्रेंडली किफायती फोन है।

फिचर्स के मामले में भी नंबर वन है Nokia 2660 flip

नोकिया द्वारा लांच किया जा रहा है यह नया फोन फीचर्स के मामले में भी नंबर वन है। इस फ़ोन में आपको s30 plus operating system की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावे इस फोन के इंसाइड में आपको 2.8-इंच QVGA डिस्प्ले दिया जाता है।

Must Read:

इस शानदार फोन में आपको आउटसाइड पर 1.77-इंच QQVGA डिस्प्ले दिया गया है। डिस्पले और फिचर्स की बात करे तो यह फोन मार्केट में बहुत पसंद किया जा रहा है। केवल इतना ही नही बल्कि कंपनी ने 2.8-इंच की QVGA स्क्रीन तथा Unisoc T107 प्रोसेसर भी दिया है।

स्टोरेज और कैमरा क्वालिटी

सबसे पहले तो आपको बता दे शानदार फोन में आपको 48 MB की इंटरनल मैमोरी दी जा रही है। इसके साथ ही आप इस फोन में एसडी कार्ड का प्रयोग भी कर सकते हैं स्टोरेज को बढ़ाने के लिए। इसके अलावा इस फोन में आप 4G नेट की सिम भी चला सकते हैं।

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो आपको बता दे फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इसमें VGA कैमरा दिया है। इस फोन में आपको 1450 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। अगर आप एक ड्यूल फ्लिप का फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।