Bajaj Pulsar NS160 2023 बजाज पल्सर का यह मॉडल मार्केट में लगातार चर्चा में बना हुआ है और इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके आकर्षक लुक और फीचर्स का तो कोई जवाब ही नहीं है। यह शानदार बाइक देखने में जितनी खूबसूरत है इसकी कीमत भी उतनी ही ज्यादा है।

जी हां आपने सही सुना इस बजाज की शानदार बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा है इसलिए जो भी लोग इसे लेना चाहते हैं पहले अपने बजट को टटोलकर मन मार लेते हैं। आपको बता दे अगर आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो नीचे बताए गए तरीके से केवल ₹8000 में खरीद सकते हैं।

जानिए इंजन की खासियत: Bajaj Pulsar NS160 2023

यदि आप एक बाइक लवर है तो बेशक आपको बजाज पल्सर की यह बाइक बहुत अच्छी लगती होगी। आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 160 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस शानदार बाइक के इंजन में आपको 9000 आरपीएम पर 17.02 ps की अधिकतम पावर भी जनरेट करता है।

Must Read:

आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा इसके साथ ही साथ आपको बता दें कि इस बाइक का वजन 152 किलो है। यह गाड़ी आपको बहुत ही शानदार माइलेज और सुपर स्पीड देती है। अपने आकर्षक लुक के कारण यह युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है।

क्या है शानदार गाड़ी का ऑन रोड प्राइस

सबसे पहले तो आपको बता दे की बजाज की यह शानदार बाइक मार्केट में बहुत चर्चा में बनी हुई है। इसकी ऑन रोड प्राइस 134675 रुपए है। इसके अलावा इस पर आपको 10775 का आरटीओ चार्ज भी लगता है। केवल इतना ही नहीं आपको गाड़ी का इंश्योरेंस भी करना होगा और गाड़ी का इंश्योरेंस चार्ज 10955 रुपए है।

यानी कि अगर हम बात करें इस बाइक के कुल कीमत की तो इसे खरीदने के लिए आपको 1,56,406 देने होंगे। हालांकि राज्यों के हिसाब से इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। यदि आपको यह बाइक बहुत पसंद है पर आपका बजट इतना ऊपर नहीं है तो नीचे बताई गई तरीके से इस बाइक को सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।

केवल 4500 की ईएमआई पर मिल रही है यह बाइक

सबसे पहले तो आपको बता दे की बाइक को खरीदने के लिए आपको फाइनेंस का विकल्प दिया जा रहा है। यदि आप फाइनेंस की मदद से शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको ₹16000 का डाउन पेमेंट देना होगा।

अब इसके बाद के बच्चे ₹1,40,400 आपको बैंक से लोन लेना है। कुछ पेपर वेरिफिकेशन के बाद आपको बैंक से लोन दे दिया जाएगा। आपको बता दे इस बाइक को लेने के लिए बैंक आपको 3 वर्ष के लिए लोन देगी। लोन लेने के बाद आपको हर महीने 4511 रुपए बैंक को ईएमआई के तौर पर कटवाने होंगे। इस प्रकार आप एक सस्ती कीमत पर शानदार बाइक को खरीद सकते हैं।