Bajaj Pulsar 125 BS6 Model Bike हाल फिलहाल में मार्केट में बजाज ने अपनी नई दमदार bs6 मॉडल को लांच किया है। इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और खूबसूरत डिजाइन की सुविधा दी जाएगी।

अगर आप भी नए साल के इस शुभ अवसर पर Bajaj की एक खूबसूरत और दमदार बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो यहां बताई जा रही 125 सीसी की यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकती है। अगर आप भी अपने लिए यह दमदार बाइक लेना चाहते हैं तो इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

Bajaj Pulsar 125 BS6 Model Bike Features 

वहीं अगर हम इस लाजवाब बाइक के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें ग्राहकों को बहुत सारे नए और अपडेट किए हुए फीचर्स मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इस बाइक में आपको 35 वाट का हाइलोजन बल्ब हेडलाइट फ्रंट में दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस शानदार बाइक के पीछे आपको टेल लाइट के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इसी के साथ ही आपको बता दे इस बाइक में डिजिटल मीटर कंट्रोल की व्यवस्था भी मौजूद।

Must Read

इंजन क्वालिटी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 11 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 124.38 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता देंगे शानदार बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स की इंजन पर काम करती है।

माइलेज भी है लाजवाब 

अब लिए आपको इस लाजवाब बाइक के माइलेज के बारे में बताते हैं। अपने बेहतरीन माइलेज की वजह से यह मॉडल काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दे बजाज किया सुपरहिट बाइक आपको एक बार में 50 से 55 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Bajaj Pulsar 125 BS6 Model Bike

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको बहुत सारी आकर्षक फीचर्स दिए गए उसके बाद भी कंपनी ने इसकी कीमत को काफी बजट फ्रेंडली रखा है। फिलहाल भारतीय बाजारों के अनुसार इसकी ऑन रोड कीमत मात्र 1.3 लाख रुपए निर्धारित की गई है। आप इस मॉडल की बजाज पल्सर की बाइक को शोरूम या फिर इसके आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।