आपको पता होगा ही आज के समय में भारत का टू व्हीलर मार्केट काफी ज्यादा समृद्ध हो चुका है। देश में निर्मित टू व्हीलर वाहनों के अलावा बहुत सी विदेशी कंपनियों के वाहन यहां आपको आसानी से उपलब्ध हो ही जाते हैं। लेकिन आज हम आपको बता दें की बजाज ऑटो की Bajaj Pulsar RS200 बाइक के बारे में। वर्तमान में इस बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। यदि आप एक बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन वाली बाइक को लेना चाहते हैं तो Bajaj Pulsar RS200 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होती है।

जबरदस्त है परफॉर्मेंस

Bajaj Pulsar RS200 का लुक काफी ज्यादा जबरदस्त है। इसकी परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन है। इसमें आपको आकर्षक डिजाइन के साथ धांसू परफॉर्मेंस दी जाती है। इसमें दी गई प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी टेल लाइट इस बाइक को काफी ज्यादा आकर्षण बनाती हैं। काफी ज्यादा लोग इस समय इस बाइक को इसी कारण पसंद कर रहें हैं।

इंजन तथा माइलेज

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जा रहा है। बता दें की इसमें 199.5 cc लिक्विड कूल्ड 4 स्टॉप स्ट्रोक इंजन आपको दिया जाता है, जो की काफी पावरफुल है। यह इंजन 24.5 PS की पावर उत्पन्न करने के साथ 18.5 न्यूटन मीटर की टॉर्क पैदा करता है। यह बाइक मात्र 9.8 सेकंड में 100 किमी की रफ़्तार को आसानी से पकड़ लेती है। बता दें की इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है। इस बाइक में आपको 35 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जाता है।

Bajaj Pulsar RS200 की कीमत

यदि फीचर और इंजन आदि की दृष्टि के Bajaj Pulsar RS200 की कीमत के बारे में विचार किया जाए तो इसकी कीमत काफी महंगी नहीं है। बता दें की इस बाइक की कीमत 1.4 लाख रुपये एक्सशोरूम बताई जा रही है। अतः यदि आप धांसू लुक के साथ एक दबंग बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है।