Mohabbat Ka Sharbat Recipe: मोहब्बत का शरबत एक बहुत ही Flavourful शरबत है। मोहब्बत के शरबत को दिल्ली में काफी पसंद किया जाता है। यदि आप कुछ नया शरबत ट्राई करना चाहते है, तो आप घर में मोहब्बत का शरबत बना सकते है।

मोहब्बत का शरबत एक बहुत ही टेस्टी ड्रिंक है जिसे तरबूज और दूध से बनाया जाता है। ज्यादातर लोग मोहब्बत के शरबत को गर्मी के समय पीना काफी ज्यादा पसंद करते है। तो चलिए मोहब्बत के शरबत को बनाने के तरीके के बारे में जानते है।

Mohabbat Ka Sharbat रेसिपी

मोहब्बत का शरबत एक बहुत ही टेस्टी शरबत है जिसे बच्चे भी पीना काफी पसंद करते है। यदि आप इस समर के सीजन में कोई अलग तरह का ड्रिंक ट्राई करना चाहते है। तो आप मोहब्बत के शरबत को बना सकते है। मोहब्बत के शरबत को बनाने के तरीके के बारे में बताएं तो वह है –

Step 1: मोहब्बत का शरबत बनाने के लिए आपको एक जग में ठंडा दूध को लेना होगा। उसमे चीनी के पाउडर को मिलना होगा।

Step 2: जग में ठंडा दूध को लेने के बाद आपको उस दूध में तरबूज के रस को साथ ही रूह अफजा को डालकर दूध के साथ तरबूज के रस और रूह अफजा को अच्छे से मिलना होगा।

Step 3: दूध में तरबूज का रस और साथ ही रूह अफजा मिला लेने के बाद, आपको दूध में छोटे छोटे तरबूज के टुकड़ों को डालकर अच्छे से मिला लेना होगा। उसके बाद आपका मोहब्बत का शरबत आसानी से तैयार हो जाएगा।

इस तरीके से आप गर्मियों के सीजन में बहुत ही आसानी से मोहब्बत के शरबत को कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके बना सकते है। मोहब्बत का शरबत पीने में बहुत ही ज्यादा स्वादिष्ट होता है और बच्चों को भी यह शरबत पसंद आता है।