बजाज ऑटो की बाइकें हमारे देश में काफी पसंद की जाती हैं। बजाज की बाइकें अपन स्पोर्टी लुक तथा दमदार इंजन के लिए जाने जाती हैं। बड़ी संख्या में बजाज की बाइकों को लोग इस्तेमाल करते हैं। अब बजाज ऑटो अपनी Bajaj Pulsar NS400 को बाजार में पेश कर सकती है। इस बाइक में आपको 400CC का दमदार इंजन दिया जाता है। इस बाइक को कंपनी 2024 की पहली तिमाही में लांच कर सकती है।

Bajaj Pulsar NS400 का इंजन

माना जा रहा है कि इस बाइक में आपको 373cc यूनिट का इंजन दिया जा सकता है। यह ट्रायम्फ के समान 40hp बनाता है। नए NS400 में इसके बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच के साथ पेश किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar NS400 के फीचर्स

इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक में आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एनालॉग डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल की सुविधा दी जायेगी। इसके अलावा इसमें आपको फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल स्क्रीन के लाभ भी मिलेंगे। इसके अलावा इसमें सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Bajaj Pulsar NS400 की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। इस बाइक की कीमत 2.50 लाख के आसपास से शुरू हो सकती है। तेज स्पीड पसंद करने वाले लोगों को यह ख़ास पसंद आएगी। इसको रेसिंग में प्रयुक्त किया जाएगा।