बजाज कंपनी के वाहनों को बहुत पहले पसंद किया जाता रहा है। अब कंपनी एकमात्र इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक को विस्तार करने के बारे में सोच रही है। कंपनी अपनी इस स्कूटर को आम लोगों के बजट में आने के लिए कम कीमत में लाने वाली है।

बता दें कि कंपनी अपने इस स्कूटर में छोटे बैट्री पैक और कम पावरफुल वाली मोटर दे सकती है। इसमें आपको आज के समय के आधुनिक फीचर्स भी काफी कम मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस स्कूटर में मोनोक्रोम एलसीडी कंसोल के साथ आ सकती है।

कंपनी के निदेशक राकेश शर्मा ने इस अपकमिंग स्कूटर के बारे में कहा है कि वह चेतन लाइनअप को विस्तार करने के बारे में सोच रहे हैं। बजाज ऑटो जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो को बढ़ाने वाली है और पिछले कुछ महीनो से एक नए प्रोडक्ट पर काम कर रही है और अब बहुत जल्द इसको लॉन्च करने वाली है।

बंद हो जाएगी सब्सिडी
आपको बता दें कि भारत सरकार फिलहाल इलेक्ट्रिक वाहनों पर भारी सब्सिडी दे रही है, लेकिन बहुत जल्द इस सब्सिडी को बंद कर देगी। इसके बाद सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतें तेजी से बढ़ जाएंगी। यही वजह है कि सभी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत कम कीमत पर मिल रहे हैं। इसमें ओला, एथर, हीरो जैसी कंपनियां शामिल है और अब बजाज भी एक लाख से कम कीमत पर नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने का फैसला किया है।

स्टाइलिश लुक में नजर आएगी Bajaj Chetak Electric scooter 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में छोटी बैटरी दी जाएगी। यही वजह है कि इसकी रेंज थोड़ी कम हो सकती है। लेकिन इसके स्टाइलिंग में आपको कमी देखने को नहीं मिलेगी। इस नई गाड़ी में भी आपको मोनोक्रोम एलसीडी कंट्रोल के साथ चेतक का वही लुक दिया जाएगा, जिसको लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा हो सकती थी जिसको कंपनी इस कटौती से कीमत को कम कर देगी।