Bajaj Pulsar P170 जैसा कि हम जानते हैं भारत में युवाओं की पहली पसंद स्पोर्ट्स बाइक है। बजाज ने मुख्य रूप से अपना नाम पल्सर की स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करने के बाद ही कमाया था। पल्सर एक ऐसी शानदार स्पोर्ट्स बाइक है जो आज भी बाकी स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देती है।

ऐसे में बजाज ने अपनी एक नई बजाज पल्सर पी170 को लांच करने की जानकारी साझा की है। आपको बता दे इस नई शानदार बाइक में बजाज एक परफेक्ट इंजन फैसिलिटी देने जा रही है। बजाज की तरफ से लांच की जा रही है इस नई गाड़ी में आपको ड्यूल ब्रेक सिस्टम भी देखने को मिलेगा।

काफी अच्छा माइलेज दे रही है यह Bajaj Pulsar P170 बाइक 

आपको बता दे बजाज कंपनी की बाइक मुख्य रूप से अपने आकर्षक लुक्स और माइलेज के कारण ही बाजार में जानी जाती है। बजाज की या नई मॉडल आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक दे रही है जो एक अच्छी दूरी कवर करने के लिए बहुत है।

Must Read:

इस शानदार बाइक में आपको बहुत सारे स्टैंडर्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जैसे कि इस बाइक में आपको डिजिटल स्क्रीन की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस धमाकेदार बाइक में आपको नेविगेशन ब्लूटूथ कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट की भी सुविधा दी जा रही है। इसके धाकड़ फीचर्स के कारण सभी नौजवान इसके दीवाने हुए जा रहे हैं।

क्या होगी इसकी कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया बजाज पल्सर की बाइक भारत के मार्केट में बहुत जोरों शुरू से चलती है इसलिए इसकी कीमत भी बहुत रीजनेबल रखी जाती है। फिलहाल लांच होने जा रही है शानदार बाइक की कीमत को कंपनी ने 1.3 लाख के करीब निर्धारित करने का फैसला किया है। हालांकि अब तक कोई फिक्स रेट कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है यह केवल एक अनुमान की गई रेट है।