भारत में अलग-अलग कंपनियों के बेहतरीन और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं और यदि आप भी इन दोनों कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं। तो जरा रुकिए और इस लेखक को अंत तक पढ़िए। क्योंकि आज हम आपको Quantum Energy के दो अलग-अलग स्कूटर पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के बारे में विस्तार रूप से बताने वाला हूं।

यदि आप समय रहते इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको ₹20,000 तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। आपको बता दे की सीमित समय के लिए ऑफर्स लागू किया गया है। आईए आपको विस्तार रूप से कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले इन डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं।

Quantum Energy के इन दो वेरिएंट पर मिल रहा डिस्काउंट

आपको बता दे की Quantum Energy अपने दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए भारतीय इलेक्ट्रिक सेक्टर में प्रसिद्ध है कंपनी के Quantum Energy X और XR सबसे प्रसिद्ध इलेक्ट्रिक स्कूटर है और कंपनी इन्हीं दोनों मॉडलों पर 10% तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो सीमित समय के लिए ही लागू किया जाएगा।

Quantum Energy X और XR की बैटरी पैक

बैटरी की बात करें तो दोनों ही स्कूटर में दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है दोनों स्कूटर में आपको 1500 वाट का मोटर दिया गया है वही Plasma X वेरिएंट में आप 60V का दमदार लिथियम एंड बैट्री पैक मिलता है यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करती है।

वही Plasma XR वाले वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको 50Ah का लिथियम आयन बैट्री मिलने वाला है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करती है और 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से स्कूटर चलने में सक्षम है।

Quantum Energy X और XR पर मिलने वाला डिस्काउंट

आपको बता दे की कंपनी इन दोनों ही वेरिएंट पर 10% तक का डिस्काउंट दे रही है इसके अंतर्गत अब आपको Plasma X और Plasma XR इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.09 लाख रुपए और 89,000 की एक्स शोरूम कीमत पर मिलेगी। जबकि इस ऑफर से पहले Plasma X की कीमत 1.19 हजार रुपए थी और Plasma XR की कीमत 99,757 रुपए रखी गई थी।