नई दिल्ली। आज हर किसी का सपना है कि उसके पास भी एक फोर व्हीलर गाड़ी होनी चाहिए परंतु अधिक कीमत के चलते फोर व्हीलर अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए बेहद शानदार दिल लेकर के आया हूं दरअसल यदि आप भी बेहद कम कीमत पर टाटा पांच खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 1 लाख में टाटा पांच बिल्कुल नहीं कंडीशन में बिकने के लिए तैयार है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में बिकने आई है। इसमें आपको काफी तगड़ी माइलेज सभी शानदार फीचर्स और काफी दमदार लुक भी देखने को मिलेगा।

Tata Punch में मिलने वाला पावरफुल इंजन और माइलेज

आपको बता दे की टाटा पांच में काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है पांच में आपको 1199 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है। जो 6000 आरपीएम पर 72.41 बीएचपी की पावर और 3250 आरपीएम पर 103 एमएम का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही इस कर के साथ आपको पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का सपोर्ट भी दिया जाता है।

कितनी है Tata Punch की कीमत

यदि कीमत की बात करें तो टाटा पंच एक बेहद शानदार गाड़ी है इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मार्केट में 6.13 लख रुपए है। जबकि वह इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की कीमत की बात करें तो यह लगभग 10.20 लाख एक्सेस शोरूम तक पहुंच जाती है।

ऐसे में यह कीमत बहुत से लोगों के लिए काफी अधिक है जो कार लेने की सपना देखते हैं। ऐसे लोगों को चिंता करने की कोई बात नहीं है। क्योंकि एक डील के अंतर्गत आप टाटा पांच गाड़ी को अपना बना सकते हैं वह भी सिर्फ ₹1,00,000 की कीमत में।

सिर्फ 1 लाख में घर ले Tata Punch

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है कि यह एक सेकंड हैंड कर है जो बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने के लिए तैयार है। आपको बता दे कि यह 2018 मॉडल है जिसे इसके फर्स्ट ओनर ने अब तक 58000 किलोमीटर तक चलाया है कार की कंडीशन बिल्कुल सही है किसी भी प्रकार की कर में कोई समस्या नहीं है।

यदि आप टाटा पांच को सिर्फ ₹100000 की कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो कर देखो की वेबसाइट पर जाकर आप इसके ऑनर से संपर्क कर करर के बारे में और डिटेल जान सकते हैं। यदि आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।