नई दिल्ली: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है। हर बड़ी कपंनिया नए नए फीचर्स के वाहन बाजार में पेश कर रही है इसी बीच देश की जानी-मानी ईवी निर्माता कंपनी Ola ने भी ग्राहकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बड़े ऑफर के साथ पेश करने जा रही है। होली के खास मौके पर Ola S1 और Ola S1 Pro वेरिंयट के वाहन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां आप जान लीजिए कि किस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। Ola, Ola S1 पर 2 हजार और Ola S1 Pro पर 4 हजार रुपये भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

देश की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कपंनियों में सबसे पहला नाम ओला का आता है। बाजार में इस कंपनी ने सबसे ज्यादा सेल की है। ओला स्कूटर्स के लुक और शानदार फीचर्स के चलते इसे हर कोई खरीदना पसंद कर रहा है।

लेकिन कीमत ज्यादा होने से ग्राहक पीछे भी हट जाते है इसलिए आज हम आपको बताएंगे किस तरह से लोन लेकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने नाम करा सकते है। इसमें आपकी जेब पर भी कम असर देखने को मिलेगा। जानिए इस स्कूटर से जुड़ी सभी फाइनेंस डिटेल के बारे में

Ola S1 फाइनेंस डिटेल

यदि आप Ola S1 सेगमेट की स्कूटर को लेते है तो इसके लिए बैंक आपको ₹84479 के लोन की सुविधा 10% का ब्याज की दर से देगा। इसमें आपको सिर्फ ₹4446 की डाउन पेमेंट देनी होगी। यह लोन 3 साल की अवधि के लिए दिया जाएगा। इसमें आपको हर महीने ₹3015 का EMI देनी होगी। इस आसान सी किस्त के साथ आप एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने नाम कर सकते हैं।

मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है इसके फीचर्स काफी शानदार है। इसमें एलॉय व्हील्स के साथ इलेक्ट्रिक स्टार्ट का भी ऑप्शन दिया गया है। इस स्कूटर के आगे की व्हील में डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।