Patna Car Auction By Police Station: दुनिया जिस तरह से आगे बढ़ रहीं है. इसी बीच आए दिन कई संगीन अपराध भी दस्तक देते रहते है. कभी किसी का मर्डर. कभी किसी का कत्ल. या फिर कभी कोई चोरी. इस तरह के तमाम अपराध आए दिन कहीं ना कहीं होते रहते हैं. और हर रोज अखबार और टीवी चैनल पर कोई ना कोई घटना या फिर अपराध का खुलासा होता रहता है.

इसी के बीच एक अपराध ऐसे भी होते हैं. जिनमें थाना प्रबंधक गाड़ियां लोगों की जप्त कर लेता है. और वो गाड़ियां किसी ना किसी कांड में. या किसी ना किसी अपराध में लिप्त होते हैं. ऐसी सभी वाहन को थाने में जप्त कर के रख लिया जाता है. और उन सभी गाड़ियों की हर साल सालाना नीलामी की जाती है. इस नीलामी में एक से बढ़कर एक गाड़ियां नीलाम की जाती है. इसमें आपको छोटी गाड़ी से लेकर बड़ी गाड़ी तक मौजूद मिलेगी.

आपको बता दें, पटना जिलान्तर्गत विभिन्न अपराधों में लिप्त वाहन. जो की 2016 से लेकर साल 2018 तक के साल में हुए हैं. उन सभी गाड़ियों को नीलम किया जाएगा. इन सभी गाड़ियों के अलग-अलग कोड रखे गए हैं. ताकि जब इन गाड़ियों की नीलामी होगी. तो इनकी नीलाम करने में आसानी होगी. यह नीलामी सुबह 11:00 बजे 21.03.2023 को होनी तय की गई है. हर एक गाड़ी को कोड दिया गया है. और कोड के मुताबिक ही इसकी नीलामी की जाती है. जब नीलामी में गाड़ी का नाम पुकारा जाता है. तो उस गाड़ी को कोड नंबर के हिसाब से ही बोली लगाई जाती है.

नीलामी होने वाली गाड़ियां पूर्वाहन में रसायन परीक्षक, संदलपुर रोड कुम्हरार के परिसर में की जाएंगी.

गाड़ियों की नीलामी

अगर आप भी इन नीलामी में से कोई भी गाड़ी खरीदना चाहते हैं. तो आपको इसकी धनराशि 17 मार्च तक बैंक ड्राफ्ट के तौर पर 3:00 बजे तक करनी होगी.

इस नीलामी में बोलोरो, स्कॉर्पियो और सफारी जैसी. तमाम गाड़ियां मौजूद है. और आपको यहां पर मात्र ₹55,000 रुपए से गाड़ियों की नीलामी की शुरुवात मिलेगी.