नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में रॉयल एनफील्ड से पहले Rajdoot का नाम सबसे पहले आता है जो अपनी मजबूती के लिए जानी जाती है। इस बाइक का उपयोग सबसे ज्यादा फिल्मी  इंडस्ट्री से लेकर बड़े बड़े लोग करते रहे हैं। क्योकि राजदूत अपने नाम के अनुसार हमेशा से अमीरों की शान हुआ करती थी। लेकिन किसी कारण वश कंपनी ने इस बाइक का प्रोडेक्शन बंद कर दिया।

लेकिन Rajdoot बाइक की डिमांड आज भी खूब देखने को मिलती है कपनी ने इस शानदार और दमदार बाइक को एक बार फिर से बाजार में उतारने का फैसला किया है। इस ऩई Rajdoot को कंपनी पावरफुल इंजन के साथ पेश कर सकती है।

कंपनी Rajdoot को जल्द ही नए अवतार के साथ बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इस बाइक में आज की जनरशकी पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें कई तरह के आधुनिक फीचर्स भी दे सकती है।
हालाकिं कपंनी की ओर से इस बाइक के लांच को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

New Rajdoot बाइक का लुक
इंडिया में कंपनी Rajdoot बाइक को नए अट्रैक्टिव लुक से मार्केट में उतारने वाली है। जिसके शानदार फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन को देख इस नई राजदूत क्रूजर के पीछे भागते नजर आएंगे।

New Rajdoot बाइक का इंजन
नई क्रूजर Rajdoot बाइक के धाकड़ engine के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने पहले से कहीं ज्यादा पॉवरफुल engine भी दिया जा रहा है। जिससे यह हर ऊबड़ खाबड़ रास्ते में असानी के साथ दौड़ सकती है। इस दमदार engine वाली बुलेट में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे।

New Rajdoot कब होगी लांच
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाजार में Rajdoot की एंट्री के बारे में कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन कुछ रिपोर्टस के अनुसार ये धाकड़ बाइक जल्दी ही मार्केट में एंट्री मार सकती है।