आजकल सोशल मीडिया का क्षेत्र काफी विस्तृत हो चुका है। आपको पता होगा ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो प्रतिदिन शेयर किये जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं। जो काफी वायरल हो जाते हैं। ऐसे वीडियो काफी देखें जाते हाजिन। हालांकि ये सभी वीडियो अलग अलग कैटेगिरी के होते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऐसी गाड़ी को दिखाया गया है जो की जुगाड़ तकनीक से बनाई गई है। इस गाड़ी को खटिया से बनाया गया है। इस वीडियो को देखकर हर इंसान हैरान है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहें हैं। काफी लोग कमेंट में इस गाड़ी को बनाने वाले के दिमाग की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं।

खटिया से चार पहिया गाडी का अविष्कार

आपको बता दें की आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसको देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है। वीडियो में आप एक शख्स को देख सकते हैं। जो की एक गाड़ी पर बैठा नजर आ रहा है। इस गाड़ी को इस शख्स ने ही बनाया है। ख़ास बात यह है की इस शख्स ने इस गाड़ी को खटिया से बनाया है। शख्स ने खटिया में चार पहिये लगाकर जुगाड़ तकनीक से इस गाडी को बनाया है। इस वीडियो को इस समय काफी देखा जा रहा है।

झटपट करती है भारी भरकम काम

आपको बता दें की इस शख्स ने इस खटिया गाड़ी का आविष्कार सिर्फ अपने शौक के लिए ही नहीं बल्कि आपके खेतों के कार्यों के लिए भी किया है। यह शख्स अपनी खेती के बहुत से कार्य इस खटिया गाड़ी के जरिये पूरे कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की खटिया गाड़ी को इस शख्स ने किस प्रकार के माल से भरा हुआ है और वह किस तरह से अपने भारी भरकम कार्य इस खटिया गाड़ी से करा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को pawan4zzzz नामक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर काफी कमेंट किये हैं और इस शख्स के इस जुगाड़ की तारीफ की है।