नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत के साथ सस्ते बजट वाला फोन खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए बाजार में OPPO A78 5G मोबाइल काफी कीमत के साथ बेचा जा रहा है यह सुनहरा मौका आपको Flipkart की ओर से दिया जा रहा है। जिसके बदले आप ओप्पो का शानदार फीचर्स वाला फोन  खरीद सकेगें। इसमें आपको बढ़िया बैटरी के साथ दमदार कैमरा भी मिल रहा है। चलिए बताते है इस फोन को खरीने पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

OPPO A78 5G Specifications or Features

इस शानदार स्मार्टफोन की स्क्रीन देखे तो 6.56 inch की LCD HD डिस्प्ले है। जो 90hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 का चिपसेट दिया गया है। इसके रैम और स्टोरेज की बात करे तो फोन में 8 जीबी की रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके अलावा फीन कोकी सुरक्षित रखने के लिए इसमें पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

OPPO A78 5G कैमरा और बैटरी

OPPO A78 5G कैमरा की बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी मौजूद है।

OPPO A78 5G  की बैटरी देखे तो इसमें आपको 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है।

OPPO A78 5G Price or Discount Offers

इस फोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इस फोन की शोरूम कीमत 21,999 रुपए है। जिसे Amazon से खरीदने पर आपको 14 प्रतिशत की भारी छूट मिलने के बाद 18,999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर की ओर से इसमं 1899 रूपये की भी छूट मिल रही है। इतनी ही नही इस फोन में 17500 रूपये की कीमत के साथ धमाकेदार एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसका फायदा आप सिर्फ 25 जून तक उठा सकते है। तो आज ही ऑनलाइन ऑर्डर कर फटाफट उठाए सका फायदा।