Nokia C12 Pro: इंडियन मार्किट में हगर किसी कंपनी का नाम सबसे आगे रहा है तो वो है नोकिया कम्पनी. ये लोगों के हिसाब से और उसके बजट के हिसाब से अपने स्मार्टफोन को मार्किट में उतारा है. अभी हाल ही में ये बहुत ही धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia C12 Pro है. ये फिलहाल तो आपको एक ही कलर में मिलने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बात करता है.

होगा आपके बजट में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर कोई ऐसा स्मार्टफोन लेने वाले है जो आपके बजट में हो और फीचर्स में जबरदस्त हो तो नोकिया के इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो नहीं सकता है. इस स्मार्टफोन को लेने से पहले इतना जान लें की इसके फीचर्स कमाल के है लें ये आपको एक ही कलर में मिलने वाला है जो पर्पल कलर का है.

Nokia C12 Pro की कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये नोकिया का अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन है जिसकी कीमत ₹6990 रुपए है. वही इसका 2GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले फ़ोन की कीमत ₹8699 रखी गई है. इसे पर्पल कलर में लॉन्च किया जा रहा है.

Nokia C12 Pro में मिलने वाले फीचर्स

इस फ़ोन में आपको 2GB और 64GB स्टोरेज वाली नोकिया में 6.3 इंच का HD‌ रेजोल्यूशन डिस्पले मिलता है. यही नहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें आपको Unisoc SC9863A1 की प्रोसेसर दिया गया है साथ ही आपको इस में 4000 एमएएच की बैटरी भी मिलती है.