नई दिल्ली। यदि आप लंबे सफर में जाने के लिए काफी कम कीमत की कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपका यह सपना आज ही पूरा होने जा रहा है। आज हम आपको ऐसी शानदार कार के बारे में बता रहे है। जिसकी कीमत भले ही महंगी हो, लेकिन इसमें दिए जा रहे ऑफर्स के तहत यह कार आपको काफी कम कीमत मिल सकती है।  यदि आप बेहद कम कीमत पर टाटा पांच को खरीदना चाहते हैं तो इस डील के तहत आप 1 लाख में टाटा पांच को खरीद सकते हैं।

दरअसल बाजार में इन दिनों सेकंड हैंड गाड़ियों की जबरदस्त डिमांड देखने को मिल रही है जहां पर आपको शानदार कंडीशन बिल्कुल नई चमचमाती कार बेचने को लिए देखन को मिल जाएंगी। इन कारों में  आपको तगड़ा माइलेज भी मिलेगा। आइए जानते है इसकी और खासियत के बारे में..

Tata Punch का इंजन और माइलेज

Tata Punch के इंजन के बारे मे बात करें तो इसमें आपको 1199 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलेगा, जो 6000 आरपीएम पर 72.41 बीएचपी की पावर और 3250 आरपीएम पर 103 एमएम का पिक टॉर्क जनरेट करे की क्षमता रखता है। वही इस कार के इंजन को पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Tata Punch की कीमत

Tata Punch कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मार्केट में 6.13 लख रुपए है। वहीं इसके टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 10.20 लाख एक्सेस शोरूम तक पहुंच जाती है। ऐसे में आपको यह कार एक डील के अंतर्गत मात्र ₹1,00,000 में मिल रही है।

सिर्फ 1 लाख में घर ले Tata Punch

मार्केट में ऐसी कई वेबसाइट है जहां पर सेकंड हैंड कारों का एक बड़ा बाजार देखने को मिलता है। इन्ही एक साइट कार देखो की वेबसाइट पर जाकर आपको साल 2018 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार जो अब तक 58000 किलोमीटर तक चली है इस कार की की कीमत सिर्फ ₹100000 के करीब की रखी गई है। यदि आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।