OnePlus के फोन्स को भारत के मोबाइल मार्केट में प्रोमियम फोन्स में रखा जाता है। इसके लुक तथा कैमरा क्वालिटी के लिए इसको पसंद किया जाता है। यदि आप OnePlus के किसी बेहतरीन फोन को खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आप OnePlus 11R 5G फोन को खरीद सकते हैं। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ धांसू कैमरा क्वालिटी दी जाती है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 11R 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। स्कीन की सेफ्टी के लिए इस फोन में Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दी जा रही है। यह फोन HDR10+ को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा रहा है। जो काफी अच्छा माना जाता है। इसके अलावा बता दें की यह फोन Android-13 पर रन करता है।

धांसू है कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है। बता दें की इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसके अंतर्गत आपको 50MP Sony IMX890 मेन सेंसर प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है।

इसके साथ ही आपको 8MP ultra-wide सेंसर भी दिया जा रहा है। 2MP मैक्रो सेंसर कैमरा भी इस फोन में दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह 100W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जान लें कीमत

OnePlus 11R 5G की कीमत की बात करें तो बता दें की इस फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 39,999 रूपये और 16GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 43,999 रूपये है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इस फोन में 5G कनेक्टिविटी, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.3, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्युअल स्पीकर को दिया जा रहा है।