सैमसंग के फोन्स को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किये जाते रहें हैं। यदि आप सैमसंग यूजर हैं तो बता दें की सैमसंग अब आपको अपना एक बेहतरीन फोन काफी कम दामों में दे रहा है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A55 5G है। इस फोन पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं और काफी कम दामों में इस फोन को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A55 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इस फोन में 6.6 इंच का Full HD+ display दी जा रही है। इसमें 2340×1080 पिक्सल रेज़ोल्यूशन दिया जा रहा है। इसमें सुपर AMOLED इनफिनिटी-O HDR डिस्प्ले दी हुई है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ की प्रोटेक्शन भी दी हुई है। इसमें आपको रैम तथा स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है। बता दें की इसमें 12जीबी रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। इस फोन में Exynos 1480 चिपसेट को प्रोसेसर के तौर पर दिया गया है।

जान लें कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा रहा है। अतः फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए यह एक अच्छा फोन माना जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी हुई है जो की 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर रन करता है।

Samsung Galaxy A55 5G के ऑफर्स

इस फोन में आपको कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं। बता दें की इसके 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 42,999 रुपये है। 7 मई तक चलने वाली सेल से आप इस फोन को खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको 2150 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इस फोन पर कंपनी आपको EMI का ऑप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 39,350 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस प्रकार से आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।