आधुनिक दुनिया में iPhone एक विशेष स्थान रखता है। इसके उपयोगकर्ताओं की वजह से, यह न केवल एक साधारण स्मार्टफोन है, बल्कि यह एक विभिन्न विचारधारा का प्रतीक भी है। भारत सहित अन्य देशों में लोगों के बीच iPhone का प्रचलन बढ़ रहा है।

आधुनिकता, शैली, और विश्वसनीयता के संयमित मिलन के कारण, iPhone एक व्यक्ति को उसके प्रारंभिक उपयोग से ही अलग बना देता है। इसके उपयोगकर्ता अपने डिवाइस के साथ एक संवाद के रूप में नहीं, बल्कि अपने आत्म-सम्मान के एक प्रतीक के रूप में भी महसूस करते हैं।

Flipkart Sale में मिल रहा iPhone 14 Plus

iPhone की कीमतें बहुत ज्यादा होती हैं और इसलिए इसको खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। लेकिन इस समय एक जबरदस्त ऑफर में आपको ये फोन बहुत कम दाम में मिल जाएगा। जी हां, इस समय Flipkart में Big Saving Days सेल चल रही है, जिसकी शुरूवात 2 मई से हुई थी।
इस सेल में आपको कई अन्य स्मार्टफोन भी कम दाम में और आकर्षक ऑफर के साथ मिल रहे हैं। जी हां इस सेल में iPhone 14 Plus सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। ये फोन लांच के बाद सबसे कम कीमत पर सेल में मिल जाएगा।

आसान दाम में खरीदें iPhone 14 Plus

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि iPhone 14 Plus के बेस मॉडल की कीमत 79,000 रूपये है, लेकिन इस सेल में इस फोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाला iPhone मात्र 59,999 रूपये में मिलता है लेकिन इस सेल में ये फोन 56,999 रूपये में मिल सकती है।
आपको बता दें कि इस फोन के 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट डिस्काउंट के बाद 89,999 रूपये में मिल रही है। आप इस फोन पर बैंक डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं।

iPhone 14 Plus पर मिल रहा डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन में आपको 1000 रूपये का डिस्काउंट यूपीआई ट्रांजेक्शन करने पर मिल रहा है। तो वहीं आपको तीन हजार रूपये का डिस्काउंट Flipkart Axis Bank कार्ड से खरीदने पर मिल रहा है।

iPhone 14 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि इस फोन की डिस्पले 6.7 इंच की है और इसकी चिपसेट Bionic है, इसके साथ ही इस फोन में कैमरा 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है तो वहीं इसके फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया जा रहा है।
कंपनी ने इस फोन को साल 2022 में लांच किया गया था, ये फोन दो साल पुराना है। ये बड़ी स्क्रीन वाला फोन सबसे सस्ता iPhone है। इसके साथ ही इसमें बड़ी और पावरफुल बैटरी दी जा रही है।

कितने में मिल रहा iPhone 15

इस iPhone 14 Plus में बड़ी स्क्रीन ही नहीं बल्कि बैटरी भी दी गई है। तो वहीं iPhone 15 की कीमत सबसे ज्यादा है जिसको आप आसानी से खरीद सकते हैँ।
इस iPhone 15 में मिल रहे बैंक ऑफर और दूसरे डिस्काउंट के बारे में बात करें तो आप इसको 67,999 रूपये में खरीद सकते हैं। इसके मुकाबले iPhone 14 Plus काफी अच्छा फोन ऑप्शन है।