आज के समय में भारत में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन लगातार लांच हो रहें हैं। हालांकि जनता सबसे ज्यादा उन्ही फोन्स को पसंद करती है। जिनमें किफायती दाम में अच्छे फीचर्स तथा आकर्षक लुक दिया जाता है। Redmi के सभी फोन्स इन पैरामीटर पर खरे उतरते हैं अतः भारत में ये फोन्स काफी पसंद किये जाते हैं।

Redmi भी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन्स को किफायती दामों में उतारती रहती है। आज हम आपको Redmi के एक ऐसे ही फोन के बारे में बता रहें हैं। इस फोन का नाम Redmi Note 15 Pro Max है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 15 Pro Max के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इस फोन में आपको FHD स्क्रीन और 6.72-इंच की AMOLED स्क्रीन दी जा रही है। इसकी स्क्रीन का 1080 X 2400 पिक्सल है। इसमें आपको काफी अच्छी रैम तथा स्टोरेज भी दी जाती है। बता दें की इसमें 256gb स्टोरेज और 12gb रैम दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर दिया गया है। जो की काफी शक्तिशाली प्रोसेसर माना जाता है। Android V13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। बता दें की इस फोन में आपको चार कैमरे दिए गए हैं। जिनमें से दो कैमरे 108 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल के हैं। इसके अलावा अन्य दो कैमरे 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल के हैं। इस फोन में वीडियो तथा सेल्फी के लिए आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अतः फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह एक बेहतरीन फन साबित होता है। इस फोन में पावर के लिए आपको 6000mAh की दमदार बैटरी भी दी हुई है। जो की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है तथा आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

जान लें कीमत

Redmi Note 15 Pro Max की भारत में कीमत 21,990 रुपये मात्र बताई जा रही है। हालांकि ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट से यदि आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसमें कुछ छूट भी मिल सकती है।