सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। हालही में एक ऐसा ही वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिसको देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी गुस्से में हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं एक कपल पार्क में बैठा हुआ अश्लील हरकत कर रहा है।

इस कपल का किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर डाला। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पहुंचते ही लोग भड़क उठे और कपल को काफी खरी खोटी सुनाने लगे। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

पार्क का वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की एक शख्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया की जब वह पार्क में घूमने गया था तो उसको यह सब देखने को मिला था। वीडियो में देखा जा सकता है की कपल पार्क में चादर ओढ़कर अश्लील हरकत कर रहा है। इस दौरान पार्क में बच्चे खेल रहें थे और काफी लोग भी मौजूद थे, जो इस कपल को देखकर काफी हैरान थे।

इसी दौरान एक शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो को मात्र 2 से 3 दिन में ही 4 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। काफी लोग इस कपल को देखकर हैरान थे क्योकि यह कपल उस स्थान पर चादर ओढ़कर संबंध बना रहा था, जहां पर बच्चे भी मौजूद थे।

दूसरा वीडियो भी आया सामने

इस वीडियो के आने के एक दो दिन बाद में इसी कपल का एक अन्य वीडियो भी सामने आया। जिसमें इस कपल को चादर से निकलते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में आप कपल का चेहरा भी देख सकते हैं। इंटरनेट यूजर्स ने इस कपल को “कंबल वाला कपल” नाम दिया है।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब किसी कपल को सार्वजानिक स्थान पर संबंध बनाते हुए पकड़ा गया हो। पार्क में अश्लील हरकत करते हुए इस प्रकार के कपल के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। बच्चों तथा परिवार की मौजूदगी में कपल को इस प्रकार की हरकत करते देख यूजर्स काफी नाराज नजर आ रहें हैं।