Honda Shine 100 Bike: बाइक तो एक से बढ़कर एक होती है. लेकिन कुछ बाइक ऐसी होती है जो लोगों के दिलों में घर कर जाती है. ऐसी ही एक बाइक है जो लोगों के दिलों में घर कर गयी है. और करे भी क्यों न ये एक ऐसी बाइक मॉडल है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं और करें भी क्यों न. इस बाइक का फीचर और डिज़ाइन जो इतना अच्छा है.

दरअसल हम बात कर रहे है होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया द्वारा लॉन्च किये गए बाइक का जिसका नाम है होंडा शाइन 100. इस बाइक को मार्च में लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं ये बाइक 15 मई से उपलब्ध होगी. फिलाहल अलग अलग राज्यों में कंपनी द्वारा इस बाइक की डिलीवरी होनी शुरूहो गई है। इसकी डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

जानिए Honda shine 100 की कीमत

खरीदने से पहले कीमत का पता होना बहुत जरुरी है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की कीमत 64,900 रुपए है. आपको ये बाइक पांच कलर ऑप्शन में मिल जाएगी. सबसे पहला है ब्लैक विथ रेड स्ट्राइप, दूसरा है ब्लैक विथ ब्लू स्ट्राइप, तीसरा है ब्लैक विथ ग्रीन स्ट्राइप, चौथा है ब्लैक विथ गोल्डन स्ट्राइप और पांचवा है ब्लैक विथ ग्रे स्ट्राइप. इतना ही नहीं ये बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को जोरदार टक्कर दे रही है.

Honda shine में मिलेगी धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में आपको इस बाइक में 98.98 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. आपको ये बाइक 7500 पर 7.2 bhp की पावर देता है. आपको इसमें फ्यूल इंजेक्शन और ESP भी है. कंपनी आपको इस बाइक में बेस्ट इन क्लीन माइलेज देने का दवा करती है.