Rajasthan Breaking: राजस्थान पुलिस भी अपने अच्छे कार्यों के लिए पहचानी जाती है। राजस्थान पुलिस में भी खासकर जयपुर पुलिस की तो अपराधियों में ख़ास दहशत है। अपराधी अपराध करने से पहले चार बार सोचता है कि हत्थे चढ़ गए तो सारे भूत उतर जाएंगे। लोग राजस्थान पुलिस की तारीफों के पूल यूं ही नहीं बांधते। एक दो प्रतिशत पुलिस वाले छवि को धूमिल जरूर करते हैं, लेकिन उनके चलते सभी पुलिस वाले तो खराब नहीं हैं। दुनिया भर में राजस्थान पुलिस ने अपराधियों की धर-पकड़ से काफी सुर्खियां बंटोरी हैं।

जयपुर पुलिस और क्रिकेट

जयपुर पुलिस ट्रैफिक ने एक विज्ञापन कुछ सालों पहले लगाया था, जिसमें भारतीय क्रिकेटर बुमराह को दिखाया गया था। लाइन क्रॉस करोगे तो हार जाओगे। इंडिया उस मैच में बुमराह की नोबॉल से ही हार गई थी। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने ये विज्ञापन जेब्रा लाइन के लिए लगाया था। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने देश के लिए खेलने वाले क्रिकेटर को हतोत्साहित करने का आरोप भी लगाया। पुलिस ने इसके बाद होर्डिंग हटा दिए थे।

Pushpa झुकेगा भी और टूटेगा भी

भरतपुर पुलिस की नाक में दम करने वाले पुष्पा को हवालात की रात बितानी पड़ी। थाने में पुलिस ने उसका ताबीज बना दिया। जो लड़का अपने आप को सोशल मीडिया स्टार मान रहा था। वह अपनी कार और बाइक में मनचाहे स्टिकर लगा रहा था। पुलिस ने बताया की ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी, जो सोशल मीडिया पर गलत वीडियो अपलोड करते हैं।

पुष्पा पहले उछल रहा था या अब

राजस्थान की भरतपुर पुलिस ने वीडियो जारी कर कमेंट में पूछा कि बताओ जनाब पुलिस से मुलाकात के पहले उछल रहे थे या मुलाक़ात के बाद।

क्या है मामला
जघानी गेट, भरतपुर पर हवाई फायरिंग करने के सचिन मडरपुर मय अवैध हथियार गिरफ्तार हुआ है।