नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों शानदार फीचर्स की स्कूटर काफी पेश की जा रही है लेकिन इनके बीच सबसे ज्यादा लोग Honda Activa को ही खरीदना पसंद कर रहे है। लेकिन इस की बढ़ती कीमतों के चलते बहुत लोगों का सपना अधूरा रह जाता है। यदि आप इसे शोरूम से खरीदते है तो इसकी शोरूम कीमत 75,536 रुपये से शुरू होकर 80,537 रुपये तक जाती है। लेकिन इसे आप मात्र 20 हजार में भी Honda Activa को खरीदकर घर ले जा सकते है।

काफी कम बजट के साथ आप होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते है तो हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जहां से आप बहुत ही कम कीमत के साथ होंडा की धांसू स्कूटर होंडा एक्टिवा को सस्ते में खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Second Hand Honda Activa Scooter

इन दिनों अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड बाइक और स्कूटर की डिमांड बाजार में जबरदस्त है, जिसकी खरीदारी करके आप पैसों की काफी बचत कर सकते हैं। ऐसे में आप सेकेंड हैंड स्कूटर पर मिलने वाली डील के जरिए इन स्कूटर को आप मात्र 20,000 रुपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। इस मौके को हाथ से ना जाने दें पिर नही मिलेगा ऐसा ऑफर, क्योंकि बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं।

यह भी पढ़े :-Hero Splendor का स्पोर्ट्स लुक चुरा रहा दिल, Honda Shine से भी पावरफुल है इंजन, कीमत भी बेहद कम

बता दे,देशभर में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जहां सेकेंड हैडं गाड़ियों की खरीदी-बिक्री जमकर की जाती है। यहां से लोग खूब खरीदारी करके अपनी मनपंसद स्कूटर बाइक को खरीदकर घर ले जाते हैं। यदि आप भी यहां स्कूटर उठाना चाहते है आइये जानते है सेकंड हैंड एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

2014 मॉडल कीHonda Activa 3जी

होंडा एक्टिवा पर मिलने वाली पहली डील की बात करे तो,आप होंडा का एक्टिवा को आप OLX  वेबसाइट से खरीदकर भारी बचत कर सकते हैं। यहां 2014 मॉडल की एक्टिवा 3जी को लिस्ट कराया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है, इसकी कीमत 20 हजार रुपये तय की गई है। लेकिन स्कूटर को खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिल दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े :-Royal Enfield 650cc बब्बर की धांसू एंट्री, धाकड़ इंजन से लेस 3 बाइक एक साथ मचाएगी तांडव

2015 मॉडल की Honda Activa 3जी

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) पर मिलने वाली दूसरी डील की बात करे तो, आप quiker वेबसाइट पर 2015 मॉडल की होंडा एक्टिवा 3जी को लिस्ट कराया गया है जहां इसकी कीमत 22800 रुपये तय की गई है।