नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प की सबसे शानदार बाइक में से एक मानी जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस को हर किसी ने बेहद ही पसंद किया है। अपने ग्राहको की पसंद को देखते हुए हीरों कपंनी एक नए अवतार के साथ शानदार फीचर्स की बाइक को लॉच करने जा रही है जिसे Hero splendor Xtec नाम दिया गया है। हीरो स्प्लेंडर बाइक ने जिस तरह से आते ही अपनी खास जगह बनाई है अब उससे भी शानदार यह बाइक जल्द ही लोगों के दिलों में राज करने वाली है। हीरो स्प्लेंडर प्लस के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे है। Hero splendor Xtec बाइक में नए स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार माइलेज मिल सकता है।

Hero splendor Xtecका नया लुक

नए अवतार में आ रही हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक का नया लुक देख अब लोग इस बाइक को खरीदने का इंतजार कर रहे है। इसमें कई एंडवास फीचर्स को शामिल किया गया है। इस  बाइक में एसएमएस कॉल-अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए गए है। यह बाइक चार कलर टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट के ऑप्शन के साथ पेश की जा सकती है।

यह भी पढ़े :-Royal Enfield 650cc बब्बर की धांसू एंट्री, धाकड़ इंजन से लेस 3 बाइक एक साथ मचाएगी तांडव

Hero splendor Xtec के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर बाइक में साइड स्टैंड इंजन कटऑफ की सुविधा भी देखी जा रही है।

यह भी पढ़े :- बब्बर स्टाइल और धाकड़ लुक में TVS Apache RTR 160 हुई लॉन्च, Pulsar की कीमत में मिल रहे ये फीचर्स

Hero splendor Xtec का ब्रेकिंग सिस्टम

नई हीरो Splendor Plus Xtec बाइक में राइडर की सुविधा के लिए 130 mm फ्रंट के साथ रियर ड्रम ब्रेक भी दिए जा सकते है। इसके साथ ही ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी देखने को मिल जाते है। इस बाइक का फ्यूल टैंक 9.8 लीटर का हो सकता है। इसके फ्रंट में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी दिए जा सकते है।

यह भी पढ़े :-Yamaha ने लांच की नए लुक के साथ Yamaha FZ X, जबरदस्त और कीमत देख खरीदने की लगी होड़

Hero splendor Xtec का दमदार इंजन 

नई हीरो स्प्लेंडर Xtec में 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है जो 7.9 bhp की पावर और  8.05 nm टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है दमदार इंजन के चलते यह बाइक 75kmpl का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Hero splendor Xtec की कीमत

हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत  76,346 रुपये के साथ मार्केट में लांच की गई है। जो ऑन रोड होने पर 90,409 रुपये तक पहुंच सकती है।