Hero HF Deluxe एक बेहतरीन बाइक है। यह हमारे देश की अच्छे माइलेज वाली बाइकों में से एक है। दिसंबर 2021 के मुकाबले इस बाइक की सेल में 30 फीसदी की बृद्धि हुई है। बता दें कि दिसंबर 2021 में इस बाइक की मात्र 24675 यूनिट ही सेल हुई थीं। इस बार HF Delux बाइक ने होंडा एक्टिवा स्कूटर को भी पीछे कर दिया है। यह स्कूटर अब तीसरे नंबर पर आ पहुंचा है।

मात्र 5 हजार में लें आएं HF Delux बाइक

यदि आप HF Delux बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। इस बाइक को खरीदने के लिए यदि आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो भी आप महज 5 हजार रूपए में इस बाइक को घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि आप इस बाइक को फाइनेंस के जरिये खरीद सकते हैं। इस बाइक के Kick Start Drum Alloy Wheel बेस वेरिएंट की कीमत 60 हजार रुपये है। आपको इस बाइक को EMI पर लेने के लिए मात्र 5000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। आपको इसके लिए बैंक 3 वर्ष की अवधि के लिए 9:30 फ़ीसदी की ब्याज दर से लोन देता है। इसके बाद आपको मात्र 2120 रुपये की ईएमआई देनी होती है।

HF Delux बाइक का इंजन तथा ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको 97.2 cc air-cooled इंजन दिया जाता है। यह इंजन 8.02 PS पर अधिकतम 8000 rpm की पॉवर को जेनरेट करता है। इस बाइक में आपको 9.6 L का फ्यूल टैंक दिया जाता है। इस बाइक में आपको दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए जाते हैं। इसमें आपको एनालॉग स्पीडो मीटर दिया जाता है। यह बाइक किक और सेल्फ स्टार्ट दोनों ही सुविधा में उपलब्ध है। इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉक अब्सॉर्बर दिया गया है। CBS फीचर भी कंपनी इस बाइक में उपलब्ध कराती है।