नई दिल्ली: Nokia एक ऐसी पुरानी फोन कंपनी है जो सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है. मार्केट में बढ़ते कंपटीशन को देखते हुए लगातार नोकिया अपने नए नए वैरिएंट वाले फोन लॉन्च करता रहता है और मार्केट में अन्य फोन कंपनियों को जबरदस्त टक्कर देता नजर आता रहता है. एक बार फिर Nokia ने अपना अब तक का सबसे सस्ता फोन लॉन्च कर के सबको हैरान कर दिया है. Nokia ने इस बार Nokia C21 Plus को लॉन्च किया है. नोकिया का ये फोन अब तक का सबसे सस्ता फोन होने वाला है. चलिए विस्तार से जानते है इस फोन की कीमत और Nokia C 21 Plus फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Nokia C21 Plus फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इसके कैमरा के बारे में डिटेल में जानकारी दे देते हैं. इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है, Rear Camera की बात करें तो ये camera 13MP+2MP का दिया गया है.

Nokia C21 Plus की बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन का बैटरी बैकअप 5050mAh है. कंपनी का दावा है एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह बैटरी अन्य फोनों के मुकाबले लॉन्ग लास्टिंग ( Long Lasting ) चलने वाली है.

फोन के डिस्प्ले के बारे बता करें तो फोन की डिस्प्ले (Screen Size) 6.57 Inches की दी गई है. वहीं के फोन आपको 4/64 में उपलब्ध मिलेगा.

Nokia C21 Plus की कीमत

नोकिया का ये फोन अब तक का सबसे सस्ता फोन माना जा रहा है. नोकिया C21 Plus की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 8,999 रुपए है, लेकिन अगर आप इस फोन को ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से खरीद रहें है तो इस फोन पर आपको भारी छूट मिल जाएगी. आप इसको ऑनलाइन लेंगे तो आपको इस फोन पर 10% से लेकर 20% तक की छूट दी जाएगी.