Realme 10 Pro on Discount: क्या आप भी उन लोगों में से है जो कम बजट का स्मार्टफोन ढूंढ रहे है जिसमे फीचर्स जबरदस्त और स्मार्टफोन का डिज़ाइन काफी अच्छा हो. ऐसा ही स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आप Realme 10 Pro स्मार्टफोन ले सकते है. आपको इसमें ऑफर ऐसे मिल रहे जिसको देखने के बाद आप इस फ़ोन को खरीद लेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और ऑफर के बारे में बताते है.

Realme 10 Pro 5G के धांसू फीचर्स

आपि जानकरी के लिए बता दे आपको इस मोबाइल में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है. इस डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर काम करता है. आपको इसमें दो वेरिएंट मिलता है जिसका स्टोरज अलग अलग है. सबसे पहले वेरिएंट में आपको 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है तो वही दूसरे वेरिएंट में आपको 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज मिलता है.

बैटरी और कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें बैक साइड ट्रिपल कैमरा मिलता है. इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसमें 2 अलग कैमरा दिया जाता है. बात सेल्फी लेने की करें तो आपको इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इस फ़ोन में जो बैटरी दी गयी है उसका पॉवर 5000mAh की बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज करता है.

मिल रहे है क्या ऑफर्स

बात अगर ऑफर कि करें तो आपको Realme 10 Pro 5G बहुत सस्ते दामों में मिल रहा है. आप अगर इस स्मार्टफोन को एचडीएफसी बैंक कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 1000 रुपए की छूट मिलती है. अगर आप इसी स्मार्टफोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको ये स्मार्टफोन ₹750 तक की छूट मिल जाएगी. आप इसे किसी भी इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है.

कीमत और ऑफर्स

आपको इस स्मार्टफोन में सब से पहले 64GB स्टोरेज का मिलता है जिसकी कीमत 14930 रूपये है. वहीं इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट में 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला होगा जिसकी कीमत 16,999 रूपये में मिल जाएगा. आप इसे किसी भी ऑनलाइन प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं. आपको यहाँ पर होम अप्लायंस, एसेसरीज, टॉयज, क्लॉथ सस्ते कीमत में मिल जाएगी.