Ather 450X and Ather 450S:  Ather Energy अभी खूब चर्चे में चल रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी इसने हाल ही में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है. इसमें मिलने वाले फीचर्स आपकी आँखें खोल देगा. इन दोनों स्कूटर का नाम Ather 450X और Ather 450S है. इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर थोड़ा बराबर सा है लेकिन इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. आप इसे लोन पर भी ले सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

जीरो डाउन पेमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे इंडियन मार्किट में Ather Energy के दो इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री की जाती है. सबसे पहला है Ather 450X और दूसरा है Ather 450S. असल में इन दोनों में एथर 450S सबसे ज्यादा किफायती है. इस एथर 450X के भी दो वेरिएंट मिलते है. इस पर कंपनी कई सारे ऑफर मिल रहा है साथ ही आपको इस पर डाउन पेमेंट कर इलेक्ट्रिक स्कूटर भी खरीद सकते हैं.

बता दे अगर आप लोन पर Electric Scooter खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह ऑफर आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है, जी हाँ यानी अब आप पर ज्यादा कोई बर्डन नहीं पड़ेगा. आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. यकीन मानिए आप इसे 1 रुपया खर्च किए इलेक्ट्रिक स्कूटर आसानी से खरीद सकते हैं.

कीमत और रेंज

बात अगर इस Electric Scooter में मिलने वाले कीमत की करें तो आपको इस पर 2,749 रुपये की ईएमआई पर ले सकते हैं. आपको इसमें एथर 450X की कीमत 1.37 लाख रुपए होती है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज करते है तो ये आपको 111km से 150km की रेंज मिलता है. बाते करें तो एथर 450S की तो यह 1.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत है. अगर आप इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो ये 115 km की रेंज मिलता है.