ONEPLUS Camera features: OnePlus की तरफ से एक चुनौतीपूर्ण स्मार्टफोन, OnePlus 9 Pro का आगाज – OnePlus द्वारा जल्द ही लॉन्च होने वाला है।कंपनी द्वारा लगातार उनके आने वाले फोन के टीजर उपलब्ध हैं। इसके बावजूद, इसके लॉन्च की तिथि अभी तक स्पष्ट नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC, 24GB रैम और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की संभावना है।

बेंचमार्किंग वेबसाइट AnTuTu पर, हाल ही में OnePlus के नए फोन PJA110 की एक लिस्टिंग देखी गई है। इस लिस्टिंग से स्पष्ट होता है कि यह फोन OnePlus 9 Pro के रूप में पेश किया जा सकता है। इस लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट के साथ आएगा, जो इस फ्लैगशिप को बेहतर प्रदर्शन क्षमता प्रदान करेगा।

जानिए इसकी स्टोरेज कैपेसिटी भी: ONEPLUS Camera features 

ONEPLUS Camera features

आधारित लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस ऐस 2 प्रो में विशाल 24GB रैम और 1TB स्टोरेज की सुविधा हो सकती है। इस स्मार्टफोन का संचालन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ किया जा सकता है। हाल की लीक्स के अनुसार, इस वनप्लस ऐस 2 प्रो में आश्चर्यजनक 6.74 इंच का डिस्प्ले होने की संभावना है। इस डिस्प्ले का 1.5K रिज़ॉल्यूशन होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जिसका पावरबैक 100W की तेज़ चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

Must Read:    

जाने क्या है OnePlus Nord CE 3 5G के कीमत

हाल ही में एलान किया गया था कि OnePlus ने नार्ड सीई 3 5G को लॉन्च किया है। अब आपको बंपर डिस्काउंट के साथ इस हैंडसेट को खरीदने का अवसर मिलता है। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 26,999 रुपये है, जबकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन आपके लिए एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर दो रंगों में उपलब्ध है।

Amazon.in, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स, और ऑफलाइन पार्टनर्स के साथ, नार्ड सीई 3 5G को OnePlus ऐप और विभिन्न अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफ़ॉर्मों पर उपलब्ध किया जाएगा। जब आप अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड ईएमआई का उपयोग करेंगे, तो आपको 2,000 रुपये की तुरंत छूट मिलेगी।