बाजार में Ather 450S ने धूम मचा रखी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू रेंज देखने को मिलती है। आपको बता दें कि 3 अगस्त को इस स्कूटर को लांच कर दिया गया है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं। आज हम आपको इसी स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ather 450S का डिजाइन

अपने अद्भुत डिजाइन तथा स्टाइल के कारण इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। Ather की इस बाइक में आपको नए फीचर तथा डिजाइन देखने को मिलेंगे। इसके डिजाइन इस स्कूटर के लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। इस स्कूटर आपको जबरदस्त स्पीड तथा लंबी रेंज भी देखने को मिलती है।

बैटरी बैकअप और स्पीड

इसके बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि इसमें थोड़ी छोटी बैटरी दी गई है। इस कारण इसकी रेंज कुछ कम हो सकती है। जहां तक बैटरी पैक का सवाल है तो इसमें आपको 3 किलो वाट का बैटरी पैक दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मुहैया कराता है। इसके अलावा इसमें आपको 115 किलोमीटर की रेंज मिलती है।

कीमत तथा फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें कि इस स्कूटर की कीमत 1,29,000 रुपए है। लेकिन यदि आपके पास में इतना है तो आप इस स्कूटर को EMI पर भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 6,482 रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको 3000 की EMI प्रति माह 5 साल तक चुकानी होती है। इस प्रकार से आप बेहद कम कीमत में इस स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं।