नई दिल्ली। देश के ऑटोसेक्टर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटर में Honda Activa  का नाम सबसे पहले आता है। वैसे तो मार्केट में कई बड़ी दिग्गज कपंनियों ने अपने शानदार स्कूटर उतारे है लेकिन इनमें से ज्यादा सेल किए जाने वाले स्कूटर में Activa के सामने कोई नहीं टिक पाया है। अब जल्द ही कपंनी मार्केट में अपना नया स्कूटर Honda Activa 7G पेश करने जा रहा  है। इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स देखने के मिल सकते है।

Honda Activa 7G का दमदार इंजन

Honda Activa 7G के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर में 110cc का कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया है। जो 7.68 बीएचपी पावर और 8.79 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

Honda Activa 7G के शानदार फीचर्स

Honda Activa 7G के फीचर्स की बात करें को इसमे आपको डिजिटल मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर देखने को मिल सकता है। साथ ही इस स्कूटर में अंडर सीट स्टोरेज को भी बढ़ाने के बारे में पता चला है।

Honda Activa 7G की कीमत

Honda Activa 7G की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्कूटर की 2024 तक मार्केट में एंट्री कर सकती है। लेकिन लॉच से पहले इसकी कीमत के बारें में जानकारी नहीं मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पहले की अपेक्षा 30 हजार महंगा हो सकता है।