Hero Splendor Plus XTEC: सभी गाड़ियों को अपग्रेड किया जा रहा है. ऐसे में अभी हाल ही में एक और बाइक अपग्रेड हो चुकी है. इस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus XTEC. लुक से लेकर इंजन तक आपको इसमें सब कुछ नया मिलेगा. चलिए आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

सबसे पहले बात करते हैं इस गाड़ी के इंजन के बारे में. पुरानी वाली गाड़ी से ज्यादा धाकड़ इंजन आपको इस नई स्प्लेंडर प्लस में मिलेगा. दरअसल इस बाइक में लगा इंजन 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. बाइक में लगा यह इंजन 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क को जेनरेट करने में सक्षम है. अब इंजन के बारे में इतना कुछ जानने के बाद समझ गए होंगे की इसका इंजन धाकड़ है ऐसे में आपको इसमें इंजन जबरदस्त मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक में सब कुछ नया मिलेगा. आपको इस बाइक में किसी चीज़ की कोई कमी दिखने नहीं वाली है. आपको इसमें स्मार्ट फीचर्स भी धाकड़ मिलने वाला है. आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साथ कई सारे अलर्ट फीचर्स की सुविधाएं मिलती है. यही नहीं इस नए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो इसे बाकि के बाइक से अलग बनाते है. इन सब के अलावा आपको इस बाइक में फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाएंगे.

कीमत और कलर वेरिएंट

अब आते है कीमत पर. जाहिर सी बात है इसे पुराने वाले से काफी जबरदस्त बनाया गया है. ऐसे में इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होगी. इस बाइक की कीमत 72,900 रुपये है. आपको इस नए बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन दिए जाएंगे. आपको इसमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन मिलते हैं.