Hero HF Deluxe: क्या आप भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली बाइक की तलाश में है. तो रुकिए रुकिए कहीं भटकने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आप हीरो एचएफ डीलक्स की चमचमाती हुई बाइक. मात्र ₹5000 रूपये में ढोल बाजे के साथ घर ले आएं. जी हां दोस्तों देश की जानी-मानी और बड़ी कंपनी में शामिल हीरो मोटर्स ने. अपने ग्राहकों को बड़ा ऑफर दे दिया है. इस ऑफर के तहत आप ₹5000 की डाउन पेमेंट करके इस बाइक के मालिक बन सकते है.

अगर आप भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज प्रदान करने वाली बाइक के चक्कर में है. तो किसी और चक्कर में ना पढ़कर हीरो एचएफ डीलक्स को सीधे घर ले आएं. इसमें आपको मिलने वाला है दमदार और पावरफुल इंजन. साथ ही मिलेगा इसमें ज्यादा माइलेज. इसलिए इसको कहा जाता है माइलेज का बाप. आइए आपको Hero HF Deluxe के माइलेज और इंजन के बारे में बताएंगे. साथ ही इसपर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में भी पूरे विस्तार से बताते हैं.

Hero HF Deluxe Finance Plan

आपको बता दें, इस बाइक की कीमत 64,438 रुपये है. ये कीमत दिल्ली शो रूम की कीमत है. ऑन रोड कीमत इसकी 78,252 रूपये है. अगर आपके पास इतने पैसों का बजट नहीं है. तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आप इसे मात्र ₹5000 की डाउन पेमेंट कर घर ले जा सकते हैं.

अगर आप बाइक फाइनेंस पर ले रहे हैं. तो ऑनलाइन फाइनेंस केलकुलेटर के मुताबिक. आपको ₹5000 रूपये की डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आपको बैंक से लोन लेना होगा. लोन प्रूफ होने के बाद 9.7 परसेंट के हिसाब से आपको ब्याज दर देना होगा. इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई भरनी होगी. मंथली ईएमआई आपकी ₹2161 रूपये की पड़ेगी.

Hero HF Deluxe Engine

हीरो एचएफ डीलक्स के इंजन की बात करें. तो इसमें आपको पॉवरफुल और दमदार इंजन दिया गया है. इसमें आपको एडवांस टेक्नोलॉजी वाला i3S तकनीक BS6 वाला 100cc इंजन दिया है. ये इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.