Oppo A57 को थाईलैंड में लॉन्च करने के बाद बेहद सस्ते में इंडियन मार्केट में उतारा गया। कंपनी भारत में भी इसे धमाकेदार लॉन्च किया है। धाकड़ फीचर्स वाला यह ओप्पो मोबाइल वनप्लस के साथ तैयार किया गया है। पहले इसके फीचर्स और कीमत ने सभी को हैरत में दाल रखा है। यह फ़ोन oneplus ने रीब्रांड किया है. इसको बाजारों में सभी ऑफर्स के साथ पेश किया गया है. Oppo A57 को FCC सर्टिफिकेशन भी किया गया है.

Oppo A57 को oneplus के रूप में रीब्रांड किया जाएगा. Color os के बजाय Oxygen Os 12.1 कस्टम स्किन को बूट किया है. साथ ही इसमे 5000mAh की बैटरी उपलब्ध है.

Oppo A57 Hardware change

फोन की ब्रांडिंग बदलकर, इसमें अलग कॉस्मेटिक बदलाव जैसे, बैटरी स्किन चेंज, यूएसबी कलर, चार्जिंग ब्रिक ब्रांडिंग और भी बदलाव शामिल है. सॉफ्टवेयर कलर Os से oxygen Os 12.1, पीछे के कैमरे में बदलाव भी किया जाएगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर.

जानिए स्पेसिफिकेशन

इसमे 6.57 inch HD+Display होगा. इसमें 8GB RAM, साथ ही मीडिया टेक हीलियो G35 की सुविधा होगी. फोन में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा. 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होगा.सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है.

इसमे 5000mAh की बैटरी होगी. 33W फास्ट चार्जिंग उपलब्ध होगी.इसकी मोटाई 7.99mm और इसका weight 187 g होगा.इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सपोर्ट है.