हीरो कंपनी की Hero HF Deluxe बाइक को एक मजबूत तथा बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक माना जाता है। लंबी दूरी पर चलने वाले लोगों के लिए यह बाइक बेहद भरोसेमंद है।

बस आप एक बार इसका टैंक फूल कराएं और फिर काफी दिनों तक टेंशन को भूल जाएं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आज के समय में आपको इसको खरीदने के लिए लग भाग 65 हजार रुपये खर्च करने होते हैं लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है।

ऐसे में आप सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक को खरीद सकते हैं और अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। आपको बता दें कि www.carandbike.com पर हालही में एक Hero Hf Deluxe बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत मात्र 20 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक की कंडीशन भी चकाचक है अतः आप यदि इसको खरीदना चाहते हैं तो इसको यहां से जल्दी ही खरीद लें अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है।

सेकेंड हैंड Hero Hf Deluxe बाइक के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि यह बाइक अभी तक मात्र 6 हजार किमी ही चल पाई है। यह 2022 का मॉडल है तथा इसमें ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा आपको इसमें सेल्फ स्टार्ट की सुविधा भी दी हुई है। आपको यह बाइक Alloy Wheel तथा BS IV इंजन में मिलती है। यह दिल्ली की लोकेशन की बाइक है तथा फर्स्ट ऑनर बाइक है।

कंपनी इस बाइक में 97.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है। जो की 8.02 PS की अधिकतम पॉवर को जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स भी दिए जाते हैं। इस बाइक के लुक में भी काफी परिवर्तन किया गया है ताकी इसका लुक पहले से ज्यादा आकर्षक लगे।

इस प्रकार से खरीदें सेकेंड हैंड Hero Hf Deluxe बाइक

इसको खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike.com पर जाना होगा तथा उसके बाद में सर्च के ऑप्शन में बाइक का नाम लिखना होगा। अब आपको अपने बजट के अनुसार प्राइज रेंज को भरना होगा। इसके बाद आपको सर्च ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

अब आपके सामने आपके बजट की सभी बाइक आ जाएंगी। आपको जो भी बाइक पसंद आती है। आप उस बाइक की सेलर डिटेल पर जाकर सेलर का नंबर ले सकते हैं तथा सेलर से बातचीत करके बाइक को खरीद सकते हैं।