आपको बता दें कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अब बिग बॉस का सीजन 2 ख़त्म हो चुका है लेकिन अब बिग बॉस के 17वें सीजन के लिए भी तैयारी शुरू हो चुकी है। अब इस शो के दर्शकों को इस बात का इंतजार की कब यह सीजन शुरू हो और कब डिश्कशन करने का नया मौक़ा मिल सके। अब सभी लोग नए सीजन की थीम को लेकर काफी विचार कर रहें हैं क्यों की प्रतिवर्ष मेकर्स कुछ ऐसी थीम लेकर आते हैं की जिसको देखकर हर कोई हैरान हो सके।

इस बार यह रहेगी थीम

बिग बॉस के सीजन 17 की थीम के लिए अब कुछ बातें सुनने को मिल रहीं हैं। हालाकि अभी इस पर अभी कुछ कहना सही नहीं होगा लेकिन यह वक्त ही बता देगा की ये बातें सही हैं अथवा नहीं। आपको बता दें कि ट्वीटर पर BigBoss_Tak नामक एक पेज चला हुआ है।

इस पर जो अपडेट है। उससे पता लगता है कि यह शो 30 सितंबर से शुरू होने जा रहा है तथा इस बार इसकी थीम कपल वर्सेज सिंगल रहेगी। इस बार एक्टर ऐलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों का नाम कंटेस्टेंट के तौर पर भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस बार 4 कपल तथा 5 सिंगल कंटेस्टेंट शो में हिस्सा बन सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बार एक्टर समर्थ जुरेल भी इस शो का हिस्सा बनाये जा सकते हैं।

ये लोग भी हो सकते हैं नए सीजन का हिस्सा

आपको बता दें कि बिग बॉस के नए सीजन में ऐश्वर्या शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, साक्षी मलिक, नील भट्ट, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू के भी हिस्सा लेने की ख़बरें सामने आ रहीं हैं। इनके अलावा बॉस ओटीटी 2 के रनर अप अभिषेक मल्हान और जिया शंकर का नाम भी इस बार सामने आ रहा है।