Hero हमारे देश की एक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी है। इसके वाहनों को लंबे समय से भारत में इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग Hero की बाइकों को पसंद करते हैं हालही में Hero ने दावा किया है की वह जल्दी ही एक इलेक्ट्रिक साइकिल को बाजार में उतारेगी। यह साइकिल बैटरी से चलेगी। इस साइकिल में आपको धांसू रेंज के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाएंगे। आज हम आपको इस साइकिल के बारे में बताते हैं। आइये अब आपको इस साइकिल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेगी धांसू रेंज

आपको बता दें की हीरो की यह साइकिल काफी बेहतरीन है। इस साइकिल में आपको काफी जबरदस्त बैटरी पैक दिया जाता है। बता दें की इसमें 5.8Ah लिथियम बैट्री आपको दी जाती है। पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह साइकिल आपको 75 किमी की रेंज प्रदान करती है। मात्र 4 से 5 घंटे में इस साइकिल की बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। यह साइकिल आपको 45 किमी प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करती है। इसमें कंपनी ने 300 वॉट का दमदार बीएलडीसी मोटर लगाया है। जो इस साइकिल को दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

बेहतरीन हैं फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इसमें आपको काफी दमदार फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें स्मॉल डिजिटल इंश्योरेंस कंसोल, रियल टाइम स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस साइकिल में डुएल डिस्क ब्रेक, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एडजेस्टेबल सीट जैसे कई भी दिए गए हैं।

जान लें कीमत

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 35 हजार रुपये मात्र है। बता दें की जुलाई 2024 में इस साइकिल को कंपनी लांच कर सकती है। फीचर्स तथा बैटरी पैक की दृष्टि से यह साइकिल काफी अच्छी है। अतः यदि आप कम दामों में बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल को लेना चाहते हैं तो आप इस साइकिल को खरीद सकते हैं।