यदि आप एक स्मार्ट फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं, तो अभी आपके पास एक खास मौका है। जिसमें आप एक मिड-रेंज वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

जी हां, हम आपको एक पावरफुल प्रोसेसर वाला iQOO Z9 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर कई तरह के आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट में मिल रहा है।

जिसको आप बहुत ही कम कीमत में आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते है। तो चलिए अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

iQOO Z9 स्मार्टफोन के फीचर्स
• इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मिलती है।

• तो वहीं प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया गया है।

• ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर रन कर सकता है।

• इस फोन में फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का Sony IMX882 OIS प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

• इसमें पॉवर के लिए फोन में 44W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है।

• इसमें सुरक्षा को ध्यान रखते हुए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स में उपलब्ध किया गया हैं।

कीमत और ऑफर्स
ये स्मार्टफोन आपको दो स्टोरेज ऑप्शन में मिल रहा है – इसका पहला 8 जीबी रैम/128 जीबी और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज में आता है। जिसकी कीमतें अमेजन पर 19,999 रुपए और 21,999 रुपए में मिल रहा है।
इस फोन में मिलने वाले बैंक ऑफर के अंतर्गत इन दोनों वेरिएंट पर 2,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसको आप अमेजन से खरीद सकते हैं।