भारतीय बाजार में टाटा की गाड़ी काफी लोग का प्रिया फोर व्हीलर है ऐसे में यदि आप भी टाटा की कोई किफायती फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए Tata Tigor XM वेरिएंट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि यह लग्ज़री होने के साथ ही काफी शानदार फोर व्हीलर है। इसके अलावा इस फोर व्हीलर को आप केवल 3.50 लाख में ही खरीद सकते हैं।

जी हां एक डील के अंतर्गत आप Tata Tigor XM वेरिएंट को केवल 3.5 लाख में खरीद सकते हैं। जबकि भारत बाजार में इसकी कीमत है, 7 से 8 लाख हैं। चलिए आपको बताते हैं आप इस कर को कहां और कैसे खरीद कार अपना बना सकते हैं।

Tata Tigor XM के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके फीचर्स इंजन पावर और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे की फाइव सीटर गाड़ी में 1199 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 84.48 भाप की पावर पैदा करती है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें 19.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है। और फीचर्स के मामले में भी कर काफी ऑसम है। इसमें टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, पावर विंडो, सीट बेल्ट, एयर बैग, 3 स्टार सेफ्टी रेटिंग जैसे बहुत से फीचर्स दी गई है।

मार्केट में Tata Tigor XM की कीमत

आज के समय में यदि आप इस कर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे की इस कार को खरीदने के लिए आपको 7 लाख तक खर्च करने पड़ सकते हैं। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसे आधे से भी कम कीमत से 3.50 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3.50 लाख में Tata Tigor XM

इस कर के इतने कम कीमत होने के पीछे का यह कारण है कि दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि दिल्ली शहर में बेची जा रही है आपको बता दे की यह Tata Tigor की XM 2019 पेट्रोल वेरिएंट है जो की 40,000 किलोमीटर चली हुई है और गाड़ी की कंडीशन काफी नई और शानदार है। दिल्ली रजिस्टर गाड़ी होने वाली है और इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा, जो कि सिर्फ 3.50 लाख के कीमत में बेची जा रही है।